बिहार में राजद नेता कैलाश पासवान की हत्या, पुल के पास मिली सिर कटी लाश

बिहार के नालंदा जिले में राजद नेता कैलाश पासवान की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। कैलाश पासवान का पिछले 7 जुलाई को खुदागंज थाना इलाके के पैमार नदी की पुल के नीचे सिर कटी लाश मिली थी। परिजनों की माने तो 6 जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव के छोटू गुप्ता ने राजद नेता कैलाश पासवान को पंचायत में भाग लेने के लिए बुलाकर बोलेरो से ले गया था, उसके बाद से वे घर वापस नहीं लौटे। पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार, राजद नेता कैलाश पासवान 6 जुलाई से लापता थे। मृतक के पुत्र संजय ने बताया कि 6 जुलाई को नारदीगंज के बुच्ची गांव के छोटू गुप्ता ने राजद नेता कैलाश पासवान को पंचायती में भाग लेने के लिए बुलाकर बोलेरो से ले गया था। उसके बाद से वो घर वापस नहीं लौटे। परिजनों ने सोमवार को उनके अपहरण की प्राथमिकी नवादा जिले के नगर थाना में दर्ज कराई थी। मृतक के पुत्र संजय ने छोटू पर ही अपहरण का आरोप लगाया। इस मामले में पुलिस को उसकी तलाश है। छोटू पूर्व में कई मामलों में आरोपित रहा है। घटना की रात से ही कैलाश व छोटू के मोबाइल स्विच ऑफ मिल रहे थे।

सोमवार को मिली थी सिर कटी लाश

घटना के अगले दिन सोमवार सात जुलाई को पुलिस को एक सिरकटी लाश मिली। पुलिस उसकी शिनाख्त में जुट गई। पुलिस ने लापता राजद नेता के परिजनों को भी उस लाश की शिनाख्त के लिए बुलाया। शव की शिनाख्त सोमवार देर रात नालंदा सदर अस्पताल पहुंचकर बेटे समेत अन्य परिजनों ने की। बताया जाता है कि अपराधियों ने राजद नेता की गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान को छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया, बाकी शरीर को वही छोड़कर फरार हो गए।

जल्दी ही गिरफ्तार होगे आरोपी

वहीं, इस मामले में नवादा जिले के थानाध्यक्ष की माने तो अपराधियों ने राजद नेता का गला रेतकर हत्या करने के बाद शव की पहचान को छिपाने के लिए सिर को गायब कर दिया और शरीर को नालंदा के खुदागंज थाना क्षेत्र में फेककर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस मामले की हर पहलू की जांच कर रही है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

Please follow and like us:
20

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy this blog? Please spread the word :)