यूपी: कई बार थाने पर जाने के बाद भी नहीं मिला इंसाफ, महिला ने सुनाई दर्द की ये दास्तान

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बुधवार को एक महिला ने जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा काटा। महिला का आरोप है कि ससुराल वाले उसकी पिटाई करते है। इतना ही नहीं उसकी ससुराल वालों ने उसे जिंदा जलाकर मारने का भी प्रयास किया, लेकिन वो बच गई। पीड़िता महिला ने बताया कि उसने अपने ससुराल वालों की कई बार थाने में शिकायत की लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती।

बुधवार को महिला डीएम ऑफिस पहुंची और जमकर हंगामा किया। महिला का कहना है कि उसकी शादी सात साल पहले मोहल्ला शांतिपुरम में रकील के साथ हुइ थी। शादी के बाद से उसका पति और उसके ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करने लगे। इस बारे में उसने कई बार पुलिस में शिकायत की। लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला का आरोप है कि पुलिस ने दबाव बनाकर उनका समझौता करा दिया।

आरोप है कि महिला के साथ उसके देवर ने भी छेड़छाड़ की। जिसकी शिकायत उसने एसपी से की थी। इसी बात से नाराज होकर उसके पति और ससुराल वालो ने बीते मंगलवार को कमरे में बंद करके बेरहमी से पीटा और उसके ऊपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगाने की कोशिश की। पीड़िता ने बताया कि उसने पुलिस से शिकायत की, लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ले गई थाने

जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर हंगामे करने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। उसके बाद पुलिस ने महिला को जबरन गाड़ी में बैठा और थाने लेकर चली गई। वही, इस मामले पर कोई भी अधिकारी बोलने को राजी नहीं है।

Please follow and like us:
20

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enjoy this blog? Please spread the word :)